Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

‘गोपी बहू’ के घर आएगा नन्हा मेहमान, मां बनने जा रहीं देवोलिना भट्टाचार्जी

मुंबई। बिग बॉस के घर में नजर आ चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। देवोलीना ने गुरुवार को अपने फैंस को जानकारी दी कि वो प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने बेहद खास अंदाज में अपने फैंस को ये जानकारी दी। पिछले कुछ वक्त से मीडिया में खबरें थें कि देवोलीना भट्टाचार्जी प्रेग्नेंट हैं, लेकिन एक्ट्रेस बार-बार इन खबरों को गलत बताती रहीं। अब एक्ट्रेस मे अपने इंस्टाग्राम के जरिए खुद ऐलान किया है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं।

देवोलीना ने शेयर कीं तस्वीरें
देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों से साफ समझ आ रहा है कि देवोलीना के घर कोई जश्न या पूजा रखी गई थी। इन्हीं तस्वीरों में जो पहली तस्वीर है उसमें देवोलीना अपने पति के साथ बैठी हैं। उनके हाथ में एक छोटे बच्चे के कपड़े हैं जिसपर लिखा है- अब पूछना बंद कर दीजिए। तस्वीर में एक डॉग भी नजर आ रहा है। इन शेयर की गई कुछ तस्वीरों में परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं।

देवोलीना ने पोस्ट की पंचामृत अनुष्ठान की तस्वीरें
तस्वीरें शेयर करते हुए देवोलीना ने जो कैप्शन लिखा है उससे साफ है कि वो तस्वीरें पंचामृत अनुष्ठान की है। पंचामृत एक तरह का जश्न है जो मां बनने वाली महिलाओं के लिए होता है। इस दिन घर के बड़े मां और होने वाले बच्चे की अच्छी सेहत का आशीर्वाद देते हैं।

साल 2022 में देवोलीना और शहनवाज शेख की हुई थी शादी
बता दें, दिसंबर 2022 में देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी रचाई थी। बता दें, पहले कई बार देवोलीना की प्रेग्नेंट होने की खबरें आईं थीं। तब देवोलीना ने उन खबरों को झूठ बताया था। जून 2024 को देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके ये साफ किया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं।