Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

अभिषेक मल्हान शो चुने गए ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ के पहले फाइनलिस्ट

शो ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ जल्द ही दर्शकों को अलविदा कहने वाला है। शो का फिनाले डेढ़ हफ्ते में होगा। अब इस शो का नया हफ्ता शुरू हो गया है। सोमवार और मंगलवार को इस घर में कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने आए। ऐसे में बुधवार को हमने शो में काफी कुछ घटित होते देखा। शो का पहला फाइनलिस्ट भी अब चुन लिया गया है।

इस सप्ताह की शुरुआत में सभी के लिए एक विशेष पारिवारिक सप्ताह आयोजित किया गया था। इसमें सभी प्रतियोगियों ने अपने-अपने परिवार से मुलाकात की। इस बार घर वालों के लिए एक टास्क भी रखा गया। परिवार के सदस्यों को अपने पसंदीदा प्रतियोगी को एक स्टार देना था। इस टास्क में दो प्रतियोगियों के पास सबसे ज्यादा सितारे हैं। पूजा और अभिषेक मल्हान के पास अन्य गृहणियों की तुलना में अधिक सितारे थे। इसके बाद बिग बॉस ने दोनों के बीच एक और टास्क कराया। अभिषेक मल्हान इस टास्क के विजेता बने और पहले फाइनलिस्ट बने।

अभिषेक मल्हान शो ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ के पहले फाइनलिस्ट बन गए हैं। इस जीत के बाद अब अभिषेक मल्हान भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस अभिषेक की जीत का जश्न मना रहे हैं। इतना ही नहीं, कई लोग उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर भी बता रहे हैं। अभिषेक के अलावा एल्विस यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट, जेडी हदीद, जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बबिका धुर्वे शो में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो अभिषेक मल्हान शो का फिनाले 12 या 13 अगस्त को होगा।