Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

मसाबा गुप्ता के पूर्व पति ने की दूसरी शादी, तस्वीरें वायरल

भारतीय फिल्म निर्माता मधु मंटेना, इरा त्रिवेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी रविवार को हुई और उसी शाम दोनों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया था। इस रिसेप्शन सेरेमनी में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए थे। मधु और इरा की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

शादी में दुल्हन इरा गुलाबी कांजीवरम साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि मधु ने पारंपरिक धोती और कुर्ता पहना था। इसी बीच इरा त्रिवेदी ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। जो लोगों का ध्यान खींच रही है। इरा ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “अब मेरा काम हो गया।”

इरा और मधु के रिसेप्शन में ऋतिक रोशन, राजकुमार राव, आमिर खान , सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल, रकुल प्रीत, जैकी भगनानी, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट सहित कई हस्तियां शामिल हुईं।

बता दें कि मधु और इरा एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। मधु ने ‘गजनी’, ‘अग्ली’ और ‘क्वीन’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों का निर्माण किया है।

 

मधु ने पहले डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी की थी, लेकिन 2019 में उनका तलाक हो गया। मसाबा ने कुछ महीने पहले अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी की।