Friday, September 20"खबर जो असर करे"

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद से मिलने आवास पहुंचीं हिसार की टीम

हिसार। गोली लगने से घायल हुए भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद का कुशलक्षेम जानने के लिए भीम आर्मी और एएसपी हिसार की टीम शनिवार को उनके आवास सहारनपुर पहुंची। हिसार के आजाद समाज पार्टी के जिला प्रधान एडवोकेट बजरंग इंदल, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष प्रदीप भानखड, प्रवक्ता संतलाल अंबेडकर, हिसार हलकाध्यक्ष मुन्ना वाल्मीकि, छात्र नेता अमित जाटव व नरवाना से अमित मुवाल इस टीम में शामिल रहे।

हिसार के संगठन पदाधिकारियों ने गोली लगने से घायल हुए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। प्रदीप भानखड़, संतलाल अंबेडकर, मास्टर महेंद्र पॉल, बजरंग इंदल और मुन्ना वाल्मीकि ने चंद्रशेखर आजाद से मुलाकात कर कहा कि वो सब और पूरा देश आप पर हुए हमले से चिंतित और दुखी है।

मुलाकात के दौरान हिसार की टीम से चन्द्रशेखर आजाद ने कहा कि हम अपने महापुरुषों के मानवतावादी मिशन मूवमेंट को सींच रहे है और यह कुछ लोगों को बर्दाश्त नहीं हो रहा। संगठन नेताओं के अनुसार चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि वो जल्द हिसार की तरफ आएंगे तो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। एडवोकेट बजरंग इंदल ने कहा कि हमलावर गोली मारकर भी चन्द्रशेखर आजाद का हौंसला नहीं तोड़ पाए।