Sunday, September 22"खबर जो असर करे"

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का पोस्टर जारी, अक्षय-टाइगर की धमाकेदार एंट्री

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने नए साल की शुरुआत धमाकेदार की है। नए साल के पहले दिन अक्षय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म इस वर्ष ईद पर रिलीज होगी। इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी हैं।

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टाइगर श्राफ के साथ एक फोटो शेयर की है। इसमें अक्षय फुल एक्शन मोड में हैं, टाइगर श्रॉफ के साथ जेट स्कीइंग दिखी। कैप्शन में अक्षय कुमार ने कहा कि ‘आपका नया साल छोटी-छोटी खुशियों के साथ बड़ा हो। ‘बड़े मियां छोटे मियां” की ओर से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। ईद पर थिएटर में मिलते हैं। लेट्स रॉक 2024।’ अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ईद यानी 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

वर्ष 2024 में खिलाड़ी अक्षय कुमार कई फिल्मों में नजर आएंगे। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इस लिस्ट में ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ का भी नाम है। इसका निर्माण वासु भगनानी और जैकी भगनानी ने पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

स्टार कास्ट की बात करें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर भी भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ नजर आएंगे। वहीं निर्देशक अली अब्बास जफर पहली बार दो अलग-अलग पीढ़ियों के दो अभिनेताओं को निर्देशित कर रहे हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं।