Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के नए गाने को लेकर ट्रोल हुए सलमान खान

salman khan
salman khan

सलमान खान पिछले कुछ महीनों से अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी आने वाली फिल्में ‘टाइगर 3’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ हैं। उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। नेटिजन्स इस फिल्म के नए गाने की वजह से सलमान खान की आलोचना कर रहे हैं।

इस फिल्म का गाना ‘लेट्स डांस छोटू मोटू’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने के शुरुआती बोल हैं ‘ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार…’ और इस गाने को हनी सिंह ने गाया है। सलमान खान और उनके को-एक्टर्स लुंगी में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में हनी सिंह भी लुंगी पहनकर डांस कर रहे हैं, लेकिन इस गाने के रिलीज होते ही नेटिजंस को इस गाने के बोल और सलमान खान की भविष्यवाणी पसंद नहीं आई।

सलमान खान ने जैसे ही इस गाने का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ”जब मैंने यह गाना सुना, तो मुझे ऐसा लगा जैसे मैं बच्चों की प्रलाप सुन रहा हूं।” दूसरे ने कहा, ”इस गाने की क्या जरूरत थी?” एक अन्य ने कहा, ”सलमान खान को फिल्में करना बंद कर देना चाहिए। अब यह सहनशक्ति से परे जा रहा है। एक अन्य ने लिखा, ”सलमान भाई, क्या कर रहे हो इस उम्र में!” एक ने कहा, ”भई, मैंने आपकी फिल्म के टिकट बुक किए थे।”

सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ तमिल फिल्म ”वीरम” का रीमेक है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पलक तिवारी, शहनाज गिल और बॉक्सर विजेंदर सिंह भी नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित