Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

इकोनॉमी क्लास में सफर करते दिखे कार्तिक आर्यन, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाने वाले कार्तिक आर्यन का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि बॉलीवुड में एक आउटसाइडर के तौर पर काम शुरू करना उनके लिए बहुत मुश्किल था। पहले मॉडलिंग और फिर एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखने वाले कार्तिक आज बॉलीवुड के सबसे सफल और लोकप्रिय स्टार बन गए हैं। खासकर ऐसे समय में जब सभी सितारे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रहे थे, कार्तिक ने ‘भूलभुलैया 2’ जैसी हिट फिल्म से खुद को साबित कर दिया है।

कार्तिक रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी उतने ही सिंपल और प्यारे हैं। वह उनसे मिलने आने वाले फैन के साथ बेहद शांति से फोटो खिंचवाते हैं और उनके साथ बेहद विनम्र भी रहते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार्तिक प्लेन से सफर करते नजर आ रहे हैं।

खास बात ये है कि कार्तिक इकोनॉमी क्लास में सफर कर रहे हैं। दूसरे स्टार्स की तरह कार्तिक भी बिजनेस क्लास या अलग प्राइवेट जेट लेने के बजाय आम लोगों के साथ इकोनॉमी क्लास में सफर करना पसंद करते हैं। इस वीडियो में वह अपनी सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि अन्य यात्री उन्हें देखकर काफी उत्साहित हैं।

इससे पहले भी दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की एक ही इकोनॉमी क्लास में यात्रा करते हुए तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं। सेलिब्रिटी होने के बावजूद हम अक्सर इन लोगों को आम लोगों के साथ आसानी से घुलते-मिलते नहीं देखते हैं। कार्तिक आर्यन जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगे।