Saturday, September 21"खबर जो असर करे"

आतंकवाद पर खामौशी की राजनीति कर रही कांग्रेस – रविशंकर प्रसाद

मुरैना। चुनाव प्रचार की गति तेज होने के साथ-साथ राजनैतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के मध्य जुवानी जंग तेज होती जा रही है। एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे नेतागण कोई भी अवसर हाथ से जाने नहीं दे रहे।

मुरैना में भाजपा कार्यकर्ताओं को जागरूक करने के लिये आये पूर्व केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुये कहा कि राम मंदिर पर दुविधा, हमास पर चिंता, आतंकवाद पर खामौशी क्या यही कांग्रेस की राजनीति है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान जातिगत जनगणना को लेकर कमलनाथ को चेतावनी दी कि जनगणना का मुद्दा नई सडक़ है कमलनाथ जी फिसलकर गिर जाओंगे।
पत्रकारों से चर्चा करते हुये श्री प्रसाद ने कहा कि भाजपा ने देश के प्रमुख पद राष्ट्रपति के लिये अनुसूचित जाति व जनजाति के साधारण व्यक्तियों को चुना, यह भाजपा का इन जातियों के विरुद्ध समर्थन, सहयोग स्पष्ट प्रदर्शित करता है।
विपक्ष के आईएनडीआईए गठबंधन को अवसर वादी बताते हुये कहा कि यह समय से पहले ही ढह गया है। इडी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिये गये सम्मन पर कहा कि इसमें भाजपा का कोई रोल नहीं है कानून अपना काम कर रहा है। श्री प्रसाद ने आईफोन पर सफाई देते हुये केन्द्रीय मंत्रीगण का बचाव किया। उन्होंने कहा कि मंत्रीगण मोबाइल का प्रचार नहीं उपभोक्ताओं की सुरक्षा के लिये जागरूक कर रहे हैं। श्रीप्रसाद ने अभिभाषक एवं पत्रकार सुरक्षा को लेकर पुराने नियमों का हवाला देकर वस्तु स्थिति से अलग हटने का प्रयास किया। वहीं अभिभाषकों के साथ बैठक कर प्रत्याशियों को विजय दिलाने के लिये अपनी भूमिका के विषय में अवगत कराया।