अपराध समाचार विदेश समाचार

लास वेगास गोलीबारी में बंदूकधारी की मित्र जांच के घेरे में

Smiley face

न्यूयार्क, अक्टूबर 05 (एजेंसी ) लास वेगास गोलीबारी मामले में अब बंदूकधारी स्टीफन पैडॉक की मित्र मारिलोउ डेनेली अमेरिकी जांच के दायरे में आ गयी है। लास वेगास गोलीबारी मामले में अब मारिलोउ डेनेली पुलिस हिरासत में है। डेनेली ने अपने वकील के माध्यम से दिये बयान में इस घटना को ंिहसा का भयानक कृत्य कहा है, जिससे उसे गहरा आघात पहुंचा है। बयान में कहा गया है कि डेनेली जांच में पूरा सहयोग करेंगी।

पुलिस के अनुसार डेनेली इस मामले में एक अहम किरदार साबित हो सकती है। पुलिस को उस पर शक नहीं है, लेकिन वह उससे पूछताछ करना चाहती है। जांच अधिकारी चाहते हैं कि वह पैडॉक द्वारा किये गये नरसंहार पर प्रकाश डाले।

मीडिया के अनुसार डेनेली ने अपने बयान में कहा है कि पैडॉक शांत और दयालु व्यक्ति था। वह उससे प्रेम करती थी और उसके साथ सुखद भविष्य की आशा रखती थी। डेनेली के अनुसार पैडॉक ने कभी कोई ऐसा काम नहीं किया जिससे इस भयावह घटना की कोई चेतावनी उसे मिल पाती। फिलिपींस में जन्मी डेनेली का यह बयान उसके अमेरिका लौटने पर आया है।

डेनेली ने कहा है कि पैडॉक ने दो सप्ताह पहले ही फिलिपींस की सस्ती टिकट से उसे हैरान कर दिया था। पैडॉक चाहता था कि डेनेली फिलिपींस जाकर अपने परिवार से मिले।
डेलेनी का बयान आने से पहले पुलिस का मानना था कि 58 लोगों पर गोली चलाने वाला पैडॉक एक गोपनीय जीवन जी रहा था। पुलिस को आशंका है कि वह खुद को गोली मारने की बजाय बच निकलने का प्रयास कर रहा था। पुलिस ने कोई अन्य जानकारी नहीं दी है। अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि आखिर पैडॉक ने संगीत समारोह में गोलीबारी क्यों की।

Smiley face