खेल विदेश

राओनिक जापान ओपन से बाहर

Smiley face

टोक्यो,05 अक्टूबर (एजेंसी) विश्व के पूर्व तीसरे नंबर के खिलाड़ी कनाडा के मिलोस राओनिक चोट के कारण जापान ओपन टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गये हैं। उन्होंने कलाई की चोट के कारण सात सप्ताह के अंतराल के आराम के बाद दो दिन पहले ही टेनिस कोर्ट पर वापसी की है।

तीसरी सीड राओनिक को युईची सुगिता के खिलाफ पुरूष एकल के दूसरे दौर में ही बाहर होना पड़ा है। एटीपी टूर वेबसाइट पर कनाडाई खिलाड़ी ने कहा” मुझे ंिपडली में चोट है मुझे फिलहाल यह नहीं पता है कि चोट कितनी गंभीर है। मुझे मैच के बीच में ही दर्द महसूस हुआ और मुझे मेडिकल टाइमआउट लेना पड़ा।”

तीन बार टोक्यो में फाइनलिस्ट रह चुके राओनिक ने पहले राउंड में सर्बिया के विक्टर ट्रोएकी को 6-3 6-4 से हराया था। राओनिक ने गत वर्ष ब्रिसबेन में अपने करियर का आठवां खिताब जीता था लेकिन उसके बाद से वह चोटों से जूझ रहे हैं और शीर्ष 10 से बाहर हो चुके हैं।

इससे पहले शेनझेन ओपन चैंपियन डेविड गोफिन ने आस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबेदन को 2-6 7-5 7-6 से हराया जबकि रिचर्ड गास्के ने लू येन सुन को 6-0 7-6 से पराजित कर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। इसके अलावा अमेरिका के स्टीव जानसन ने एलेक्सांद्र डोल्गोपोलोव को 6-2 6-4 से हराया।

Smiley face