बॉलीवुड मनोरंजन समाचार

जब पत्रकार से ही सवाल कर बैठे अक्षय कुमार

Smiley face

अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स अॉफिस पर कमाल कर रही है। सामाजिक मुद्दे को उठाती इस फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय ने ही कर डाला एक एेसा सवाल जो सरकारी योजना से जुड़ा है।

दरअसल, अक्षय कुमार इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। इस बीच सवाल-जवाब हुए जिसमें एक पत्रकार ने सवाल किया कि, आपकी फिल्म सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार कर रही है। फिल्म के दूसरे हिस्से में एेसा दिखाई देता है। इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने ही सवाल दाग दिया कि, क्या सबके घर में टॉयलेट नहीं होना चाहिए क्या? आप बतायें।

पत्रकार ने कहा कहा हां बिल्कुल होना चाहिए। इसके बाद अक्षय ने कहा कि, अगर आप भी चाहते हैं कि सभी के घरों में टॉयलेट होना चाहिए तो क्या आप भी सरकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। यह समाज से जुड़ी बात है जिसमें सरकार का कोई प्रचार नहीं किया जा रहा है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ बॉक्स ऑफिस पर इस साल किसी बड़े अभिनेता की हिट हुई फिल्म में से एक है। फिल्म बॉक्स अॉफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘पैडमैन’ में नज़र आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है।

Smiley face