देश राजनीति

ओमप्रकाश चौटाला को मुख्यमंत्री बनाकर ही रहूंगा : दिग्विजय

Smiley face

 चंडीगढ़. 12 अक्टूबर (एजेंसी) इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेश (इनसो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने आज कहा कि वह श्री ओमप्रकाश चौटाला को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाकर ही दम लेंगे।

श्री चौटाला ने यहां संगठन के पुनर्गठन के मौके पर कहा,”राज्य में अगले विधानसभा चुनावों को इनेलो की सत्ता वापसी करने के लिए इनसो पूरी तरह से वचनबद्ध है और वह श्री ओमप्रकाश चौटाला को मुख्यमंत्री बनाकर ही दम लेंगे।” इससे पूर्व श्री चौटाला ने संगठन कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए कहा कि ऐसा आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों के मद्देनजर किया जा रहा है। उन्होंने संगठन का पुनर्गठन करते हुये जसविंदर सिंह खैरा ,जयदेव नौल्था और सोमबीर ंिसह को इसका वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

इसके अनावा जोनी लठवाल, संदीप नैन, रमन ढाका और योगेश शर्मा को उपाध्यक्ष, गौतम नैन को राष्ट्रीय सचिव, नवीन रूखी, आशीष कुंडू और देवेंद्र बैरागी को राष्ट्रीय संयुक्त सचिव और अनिल ढुल, अनिल घणघस, मनोज जौरासी, दिनेश जांगड़ा को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है।

सुश्री मंजू जाखड़ को राष्ट्रीय गर्ल्स कोआॅर्डिनेटर, मुकेश सिहाग को कोषाध्यक्ष, गुरमीत हुंडल को राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी तथा ध्रुव सांगवान और अंकिता चौधरी को राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। इनके अलावा रवि सैनी, मोहित लोहचब, संपूर्ण कोयल, अशोक गिगनाउ, युवराज सांगवान, रजत नैन, नरेन्द्र , नीरजा और जगदीप कौर संगठन के राष्ट्रीय सदस्य नियुक्त किए गये हैं।

Smiley face