छत्तीसगढ़ देश राज्य समाचार

ओडिशा की टीचर ने प्रेम में खाया धोखा, रायपुर आकर ऐसे दूर किया गम

Smiley face

रायपुर

ओडिशा के जैपुर क्षेत्र में रहने वाली एक शिक्षिका ने रायपुर आकर मौदहापारा क्षेत्र के होटल सोना पैलेस में खुदकुशी कर ली। बुधवार देर रात फंदे पर झूलती उसकी लाश बरामद हुई। होटल की तलाशी लेने पर एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें शादीशुदा प्रेमी के धोखा देने की वजह से खुदकुशी कर लेने की बात सामने आई।

पुलिस ने युवक खोजबीन शुरू कर दी है। मौदहापारा पुलिस के मुताबिक युवती का नाम भानुमति बेहरा 26 साल है। कमरा नंबर 104 से उसका शव बरामद हुआ। टीआई मंजूलता राठौर ने बताया कि भानुमति बुधवार की सुबह 11 बजे होटल पहुंची थी। शाम को उसने रात का खाना मंगवाया फिर दरवाजा नहीं खोला। इस पर होटल कर्मियों को संदेह हुआ।

उन्होंने अंदर झांका तो खुदकुशी कर लेने का पता चला। टीआई राठौर के मुताबिक पुलिस ने कमरे की तलाशी ली। उसके बैग से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा है कि शादीशुदा धोखा देकर प्रेम संबंध बनाया, जिससे वह आहत है, इसलिए खुदकुशी कर रही है।

बैग में थे दस हजार नकद

कमरे से मिले बैग में नकद दस हजार रुपए मिले। मृतका ने खत में नकद के बारे में जिक्र करते हुए लिखा है कि पैसे उनके परिजनों को दे दिया जाए। शव बरामद होने के बाद परिजनों से संपर्क किया गया। गुरुवार को भाई और घर के बाकी सदस्य रायपुर पहुंचे, जिन्हें बैग में मिले रुपए दे दिए गए। उनके बयान भी लिए गए।

घरवालों ने कहा, मालूम नहीं कौन है युवक

टीआई ने बताया कि जिस युवक के बारे में लिखा है, घरवालों को भी उसके बारे में जानकारी नहीं है। भानुमति जैपुर में एक स्कूल में पढ़ा रही थी। अचानक वहां से रायपुर आ गई। पुलिस उसके फोन का कॉल डिटेल निकलवा रही है।

Smiley face